बॉलीवुड के सुपरस्टार, सलमान खान, 27 दिसंबर, 2021 को एक साल के हो गए थे। अभिनेता का जन्मदिन उनकी भांजी, आयत शर्मा के साथ था जो उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा और बहनोई, आयुष शर्मा की छोटी बेटी है।

अपने पनवेल फार्महाउस में अपने परिवार और चाहने वालों के साथ, सलमान खान ने इस साल अपना 56 वां जन्मदिन मनाया था। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, सलमान को अपने दोस्तों, भाई-बहनों और एक्स गर्लफ्रें, कैटरीना कैफ से कुछ शानदार उपहार मिले।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड के सुपरस्टार, सलमान खान को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, कैटरीना कैफ से उनके 56 वें जन्मदिन पर लाखों का विशेष उपहार मिला। अभिनेत्री ने उन्हें गोल्ड ब्रेसलेट गिफ्ट किया, जिसकी कीमत लगभग 2-3 लाख रुपए है। सलमान खान को अपने करीबी दोस्त और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से भी एक विशेष उपहार मिला। जैकलीन ने उन्हें चोपर्ड के लक्जरी संग्रह से एक कलाई घड़ी भेंट की, जिसकी कीमत 10-12 लाख रुपए थी।

इसके अलावा, सलमान खान के भाई-बहनों ने भी उनके जन्मदिन पर उन्हें काफी मूल्यवान गिफ्ट दिए। सोहेल खान ने उन्हें शानदार बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर गिफ्ट की जिसकी कीमत 23-25 लाख रुपये थी। वहीं अरबाज खान ने महंगी ऑडी RS Q8 बर्थडे बॉय को दी जिसकी कीमत 2.3 करोड़ रुपए थी। सलमान की प्यारी बहन अर्पिता खान शर्मा ने उन्हें एक लक्ज़री रोलेक्स घड़ी गिफ्ट की जिसकी कीमत 15 से 17 लाख रुपए थी।

Related News