बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 14 के लिए चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपना 55 वां जन्मदिन मनाया। लॉकडाउन के दौरान आपने दबंग खान के कई वीडियो देखे होंगे। सलमान की खेती, घुड़सवारी के वीडियो वायरल हुए। तेवा में सलमान का एक और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह चूल्हे पर खाना बनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को अभिनेत्री और सलमान खान की बहन बीना काक द्वारा साझा किया गया था।

वीडियो में अभिनेता सलमान खान को चूल्हे पर खाना बनाते हुए दिखाया गया है। वीडियो में अभिनेत्री बीना काक दबंग खान को खाना बनाने में मदद कर रही हैं। वीडियो में सलमान अदरक और लहसुन डालते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीना काक सलमान खान को धनिया देते हुए नजर आ रही हैं। वह फिर सलमान से पूछता है कि यह क्या है, तब सलमान मुस्कुराते हुए कहते हैं कि यह भुसू है।

वीडियो को सलमान खान के जन्मदिन पर बीना काके ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो को अब तक चार मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। लोग सलमान खान के इस वीडियो पर काफी कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सलमान खान की आने वाली फिल्म 'एंटीम' का वीडियो जारी किया गया था। जिसमें वह एक सिख पुलिस वाले की भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा सलमान खान जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड हीरो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

Related News