इंटरनेट डेस्क| अभी हाल ही में कुछ समय पहे सलमान खान की फिल्म रेस 3 रिलीज हुई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कारोबार करने में सफल रही है। सलमान खान के फैंस उनकी किसी भी फिल्म को सुपरहिट साबित करने में उनकी मदद करते है। फिल्म रेस 3 में अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडीज, डेज़ी शाह और साकिब सालेम भी प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आएं। अभी सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है।

रेस 3 के रिलीज होनेे बाद सलमान खान ने खुद एक साथ दो फिल्मों भारत और दबंग 3 पर काम करने के बारे में कहा था। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फिल्म दबंग 3 की शूटिंग कुछ समय तक अभिनेता रोक सकते है। चलिए आपको बताते है इसके पीछे का कारण

फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बाद सलमान खान ने एक बार फिर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार वापसी की। 'रेस 3' के बाद सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' है। लेकिन इसके साथ ही खबरे आ रही है कि यशराज की ओर से सलमान को दोनों फिल्मों 'धूम 4' या 'टाइगर 3' में से एक चुनने के लिए बोला गया है जिसमें से सलमान ने 'टाइगर 3' को चुना है।

खबरों पर विश्वास किया जाए तो अगर 'टाइगर 3' की स्क्रिप्ट रेडी हो जाती है तो 'दबंग 3' को फिर से रोककर सलमान 'टाइगर 3' पर काम शुरू कर देंगे।

'दबंग 3' को फिर से रोकने का एक और कारण यह भी हो सकता है कि सलमान ने सोहैल खान से 'शेर खान' की स्क्रिप्ट पर काम आगे बढ़ाने को कहा है। 'शेर खान' या 'दबंग 3' में से सलमान किसे प्राथमिकता देंगे। इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन यशराज की टीम मानकर चल रही है कि 'टाइगर' की तीसरी किस्त जल्दी ही आएगी।

Related News