बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान जहां अपनी अपकमिंग फिल्‍म भारत को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं इसके साथ ही वह संजय लीला के नए प्रोजेक्‍ट को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्‍म का टाइटल ‘हम दिल दे चुके सनम 2’ बताया जा रहा है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। वहीं इस फिल्‍म की एक्‍ट्रेस को लेकर अब सस्‍पेंस खत्‍म होता दिखाई दे रहा है। जानें कौन नजर आएगा सलमान के साथ…

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली की इस रोमांटिक फिल्‍म में सलमान खान अपनी फेवरेट एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ को लेना चाहते हैं। जबकि भंसाली कटरीना को नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं। वहीं भंसाली से जुड़े सूत्रों की मानें तो भंसाली अपनी इस फिल्‍म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को भी मनाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि ये खबर कितनी पक्‍की है अभी इसको लेकर कुछ सामने नहीं आया है।

खबरों की मानें तो यह फिल्‍म इस महीने के आखिर तक फ्लोर में आ जाएगी। बता दें कि हाल ही में सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी हुई है। अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म इस साल ईद के मौके में रिलीज होगी। सलमान खान के साथ इस फिल्‍म मे कटरीना कैफ मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगी।

Related News