बॉलीवुड ही नहीं, पूरे देश में सलमान खान के पिता सलीम खान को भला कौन नहीं जानता। बता दें कि जोवद अख्तर और सलीम खान की जोड़ी ने बॉलीवुड को अनेकों हिट फिल्में दी हैं। बता दें कि इन दिनों सलमान खान की अपकमिंग मूवी भारत सुर्खियों में छाई हुई हैै। सलमान की यह चर्चित मूवी इस साल ईद पर रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर इस अपकमिंग मूवी की तस्वीरें इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं।

इसके ठीक विपरीत अभी हाल में ही सलमान के पिता सलीम खान ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब सलमान हिट एंड रन केस में जोधपुर जेल में बंद थे, तब उन्हें किन तकलीफों से गुजरना पड़ा था। नीलेश मिश्रा के चैट शो द स्लो में पहुंचे सलीम खान ने सलमान को लेकर कई बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि जब सलमान को एक्स‍िडेंट वाले केस में 18 दिनों की जेल हुई थी, उन दिनोें हम पानी पीते हुए और एसी चलाते समय भी तकलीफ महसूस करते थे।

सलीम के मुताबिक, सलमान ने उनसे कहा था कि एक दरी डाल देते हैं जमीन पर, पास में पानी की बाल्टी रख देते हैं। सलीम खान ने कहा कि उन्होंने सलमान को एक कॉलम भी लिखा था- 343। यह बात उन दिनों की है, जब सलीम खान अपने बेटे सलमान से मिलने के लिए जोधपुर जेल गए थे। वहां लोग कह रहे थे, 343 को ले आओ।

जब हमने पलटकर देखा तो 343 कोई और नहीं सलमान खान थे। उस वक्त उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई थी, और बाल बिखरे हुए थे। सलमान को देखकर उनकी मां बहुत रोई थीं। सलीम खान ने इंटरव्यू में बताया कि सलमान को इस बात का हमेशा दर्द रहता है कि उसने अपने मां-बाप को बहुत तकलीफ दी है।

Related News