बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह जहां भी जाते हैं उनके हजारों प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए तरतसे हैं। अमिताभ बच्चन के घर से बाहर निकलते ही जितेंद्र शिंदे नाम का शख्स एक्टिव हो जाता है। यह शख्स अमिताभ बच्चन के साथ लगभग हर तस्वीर में नजर आता है। आइए जानते हैं बिग बी के साथ साए की तरह रहने वाले जितेंद्र शिंदे के बारे में।

जितेंद्र शिंदे अमिताभ बच्चन के पर्सनल बॉडीगार्ड हैं और वे भारत के साथ-साथ विदेशों में भी अमिताभ बच्चन की सुरक्षा का ख्याल रखते हैं। फिल्म की शूटिंग से लेकर केसीबी के सेट तक अमिताभ बच्चन के साथ शिंदे परछाई की तरह रहते हैं। जितेंद्र शिंदे की अपनी सुरक्षा एजेंसी है लेकिन वह खुद ही एमजीस्टार की रक्षा करते हैं। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन उन्हें सालाना 1.5 करोड़ रुपये का वेतन देते हैं जो देश की कई निजी कंपनियों के सीईओ के वेतन से अधिक है।

जाने-माने अमेरिकी अभिनेता और निर्माता एलिजा वुड को भी शिंदे द्वारा भारत दौरे के दौरान सुरक्षा प्रदान की गई थी। पता चला है कि बिग बी ने शिंदे से वुड को सुरक्षा मुहैया कराने को कहा था। शाइन कई सालों से अमिताभ बच्चन को सुरक्षा मुहैया करा रही है।

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा का भी एक पर्सनल बॉडीगार्ड सोनू है, जो सालों से उनके साथ है। अनुष्का शर्मा प्रकाश सिंह उर्फ ​​सोनू को उनकी सेवाओं के लिए बहुत मोटी तनख्वाह देती हैं।

Related News