इंटरनेट डेस्क| फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने 2014 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म 'किक' से से निर्देशन में डेब्यू किया था और अब उनके बेटे सुभान भी उन्हीं के नक़्शे कदम पर चलते नजर आ रहे है। खबर है कि साजिद के बेटे सुभान हाउसफुल सीरीज की अपकमिंग हाउसफुल 4 में सहायक निर्देशक बने है।

हाल ही में पिता पुत्र की इस जोड़ी की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की गई थी जिसपर सुभान की मां वरदा नाडियाडवाला ने कमेंट किया 'सुपर प्राउड ऑफ़ यू मैन, कीप इट अप एडी (असिस्टेंट डायरेक्टर)। बता दें कि सुभान इस से पहले वरुण धवन स्टारर फिल्म जुड़वाँ 2 में भी असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके है। इसके अलावा सुभान अपनी छुट्टियों के दौरान भी कई बार अपने पिता को प्रोजेक्ट्स में मदद करते रहे है।

हॉउसफुल 4 की शूटिंग 9 जुलाई को लंदन में शुरू हुई थी और इस टीम ने कल ही फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया है। इस दौरान फिल्म की कास्ट ने एक सॉन्ग की शूटिंग की है जिसको फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। गौरतलब है कि लंदन हमेशा से ही हाउसफुल सीरीज की फिल्म के लिए शूटिंग का महत्वपूर्ण स्थान रहा है।

बता दें कि यह फिल्म एक पुनर्जन्म की कहानी है। लंदन के बाद अब हाउसफुल 4 फिल्म का एक बड़ा हिस्सा राजस्थान में शूट किया जाएगा, जहां फ्लैशबैक दृश्य फिल्माए जाएंगे। इसके अलावा फिल्म के क्लाइमेक्स दृश्यों की शूटिंग मुंबई में ही की जायेगी जिसके लिए एक बहुत बड़ा सेट बनाया जाएगा और यहां पर टीम राजस्थान शेड्यूल पूरा करने के बाद शूटिंग शुरू करेगी।

हॉउसफुल 4 में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में है। जहां अक्षय और रितेश इस फिल्म सीरीज के साथ शुरू से जुड़े हुए है वहीं बाकी कास्ट की पहली बार सीरीज में एंट्री हुई है। इस फिल्म में अक्षय और बॉबी देओल 7 साल के बाद स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण साजिद नडियादवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो और निर्देशन साजिद खान कर रहे है। हालाँकि फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक तय नहीं हुई है।

Related News