स्वर्गीय दिलीप कुमार की पत्नी और वरिष्ठ अभिनेता सायरा बानो को सीने में जकड़न की शिकायत के बाद हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सायरा बानो पिछले तीन दिनों से आईसीयू में हैं और स्थिर होने के बावजूद उन्हें निगरानी में रखा गया है।


सायरा बानो के पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने indianexpress.com को बताया, “सायरा जी अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टरों ने कुछ परीक्षणों की सलाह दी है। सायरा जी के डॉक्टर नितिन गोखले को संदेह है कि उनके बाएं वेंट्रिकुलर में कोई समस्या हो सकती है, जिसके लिए उन्हें एंजियोग्राफी से गुजरना होगा, लेकिन यह जरूरी नहीं है। लेकिन हम डॉक्टर के कहने पर चल रहे हैं। सायरा जी की हालत स्थिर है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जानी चाहिए।”


इससे पहले भी, फैसल फारूकी ने इस विषय पर एक बयान जारी किया था और कहा था, “उन्हें तीन दिन पहले सीने में जकड़न के कारण खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चल रहे कोविड -19 महामारी को देखते हुए, वह अब स्थिर है, और बहुत अधिक निगरानी और सावधानियों के तहत है। ”

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र ने हाल ही में एंटरटेनमेंट टाइम्स से बात की कि सायरा के खराब स्वास्थ्य ने उन्हें कैसे चिंतित कर दिया है।

धर्मेंद्र ने कहा "मैं उन से संपर्क नहीं कर सका और उन्होने वापस फोन किया था। उन्होंने मुझसे कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है...मैंने ज्यादा सवाल नहीं पूछे लेकिन आप समझ सकते हैं कि दिलीप कुमार के निधन के बाद वह कैसा महसूस कर रही होगी। सब कुछ खाली खाली लग रहा होगा।

भारत के पहले मेथड एक्टर के रूप में पहचाने जाने वाले, दिलीप कुमार का 7 जुलाई को निधन हो गया। महान अभिनेता की मृत्यु के बाद, धर्मेंद्र सायरा बानो से संवेदना व्यक्त करने वाले पहले कुछ लोगों में शामिल थे। भावुक पल के बारे में बात करते हुए, उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, “सायरा ने जब कहा था कि 'धर्म, देखो साहब ने पलक झपकी है' दोस्तो जान निकल गई मेरी। मालिक मेरे प्यारे भाई को जन्नत नसीब करे।"

Related News