इंटरनेट डेस्क| अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपने जीवन पर बनी फिल्म संजू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन से रिकॉर्ड तोडऩा शुरू कर दिए औ रिलीज के एक सप्ताह के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने जिस तरह से संजय दत्त के जीवन को फिल्म में दिखाया है वो वाकई तारीफें काबिल है।

अपनी बायोपिक संजू की सफलता के बाद वो अपनी आने वाली फिल्म साहेब बिवी और गैंगस्टर 3 को लेकर भी लगातार चर्चा का विषय बने हुए है। अभी हाल ही में उनकी फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है जिमसें जिमी शेरगिल नजर आ रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो फिल्म में साहब का किरदार निभा रहे है।फिल्म के पिछले दो भागों की दर्शकों को काफी पसंद आए है जिससे इसके तीसरे भाग से भी काफी उम्मीदें की जा रही है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा जिमी शेरगिल, चित्रांगदा सिंह, माही गिल और दीपक तिजोरी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

फिल्म साहेब बिवी और गैंगस्टर 3 का ट्रीजर रिलीज होने के बाद हाल ही में संजय दत्त ने सिंगापुर में इसका ट्रेलर लॉन्च किया। ट्रेलर निर्माता राहुल मित्रा की उपस्थिति में लॉन्च किया गया था। इस कार्यक्रम को संजय दत्त के हजारों प्रशंसकों ने देखा था।

58 वर्षीय ने नए पोस्टर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। संजय दत्त ने ट्वीट किया "इस बार खेल में है ज़्यादा खत्रा और धूम! पेश है एक और पोस्टर।फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म में शेरगिल 'साहेब' के किरदार में जबकि माही गिल को उनकी 'बिवी' के रूप में देखा जाएगा। फिल्म में संजय दत्त और चित्रगांडा सिंह एक जोड़ में नजर आएंगे।

Related News