लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक नागिन 6 में नागिन की भूमिका के लिए अभिनेत्री का चयन किया जा रहा था। रुबीना दिलाइक का नाम कई प्रशंसकों द्वारा लिया गया था। तेजस्वी प्रकाश को नागिन का किरदार मिला। रुबीना आए दिन अपने नागिन लुक की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जिससे पहले रुबीना ने ब्लैक बॉडी फिटेड आउटफिट पहनकर टैटू मेकअप करवाया था। फैंस ने जब उनकी तस्वीरें देखीं तो सभी अपकमिंग नागिन की बात करने लगे। रुबीना की इस फोटो पर हमेशा की तरह फैंस ने खूब कमेंट किए थे.

रुबीना ने अपने चेहरे पर सफेद रंग के डिजाइन से मेकअप करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें भी फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. कलर्स टीवी ने इन तस्वीरों पर नागिन इमोजी के साथ कमेंट किया है। कई फैंस ने रुबीना के इस लुक को नागिन लुक बताया है. तो कई लोगों ने रुबीना की आंखों की तारीफ की है।

ऑफ व्हाइट स्वेटर पहने रुबीना ने धूप में शानदार फोटोशूट करवाया है. जिससे पहले भी रुबीना कई फोटोज शेयर कर फैंस का दिल जीत चुकी हैं. रुबीना की हर फोटो को अपलोड होते ही लाखों लाइक्स मिल जाते हैं। वही सोशल मीडिया पर रुबीना की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. रुबीना जल्द ही इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन फॉलोअर्स पूरे करने वाली हैं।

Related News