मनोरंजन जगत में अभिनेत्रियों के बीच अच्छा बंधन हमें कम ही देखने को मिलता है। दो अभिनेत्रियों के बीच अच्छी दोस्ती कम देखने को मिलती है। रुबीना दिलाइक और सृष्टि रोडे की दोस्ती को टेलीविजन जगत में मिसाल माना जाता है। दोनों कई सालों से दोस्त हैं। लेकिन अब वे दोस्त नहीं बल्कि एक-दूसरे के दुश्मन हैं।

यह सुनना अजीब है कि कैसे दो दोस्त BFFs को लक्ष्य देने के लिए टूट गए, कैसे वे दोस्त के बजाय दुश्मन बन गए। हैरानी की बात यह है कि सृष्टि रोडे ने खुद इंस्टा स्टोरी पर लिखा है कि अब से वह और रुबीना दोस्त नहीं बल्कि दुश्मन हैं। इससे पहले कि दोनों के फैंस परेशान हों, आपको बता दें कि भले ही सृष्टि ने शत्रुतापूर्ण बात खुद लिखी हो, लेकिन मजाक में ही लिखी है। राहत की बात यह है कि दोनों के बीच कोई विवाद नहीं है।


दरअसल हुआ ये कि सृष्टि ने इंस्टा पर फैन्स से बातचीत की थी. इसने एक प्रशंसक को अभिनेत्री से रुबीना और उसकी दोस्ती से जुड़े सवाल पूछने के लिए प्रेरित किया। यूजर ने लिखा- सुना है कि आपका और रुबीना का झगड़ा हो गया है और अब आप दोस्त नहीं रहे। सृष्टि ने फैन के सवाल का मजेदार जवाब देते हुए लिखा, ''हां, अब हम दुश्मन हैं. है ना?'' सृष्टि ने रुबीना को टैग किया और हंसते हुए इमोजी बनाया. अपना जवाब देते हुए सृष्टि ने रुबीना के साथ एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की.

Related News