बिग बॉस 14 की प्रतियोगी रूबी दिलैक चर्चा में हैं। अभिनेत्री ने एक बार फिर बिग बॉस पर सवाल उठाया है। पिछले एपिसोड में, रूबी के दिलैक ने बिग बॉस पर पक्ष लेने का आरोप लगाया गया था। रूबी की डिलेक पहले ही सलमान खान और बिग बॉस के खिलाफ आवाज उठा चुकी है।

बिग बॉस पर रूबी दिलैक का हमला

वास्तव में गुरुवार के एपिसोड में, रूबी की डिलिक की टीम ने कप्तानी का कार्य खो दिया। एजाज खान घर के नए कप्तान बने। रूबी दिलैक और उनकी टीम के अनुसार, अभिनव को कप्तान बनाया जाना चाहिए, न कि एजाज़ को। उनके अनुसार, बिग बॉस एजाज की टीम ने नियमों के उल्लंघन को नजरअंदाज किया और फैसला अपने पक्ष में दिया। जिन चीजों के लिए एजाज की टीम को कभी ताना नहीं दिया गया था, रुबीना की टीम और ऑपरेटर को बिग बॉस ने ताना मारा था।

अभिनव से बात करते हुए, रुबीना ने कहा- मैं दोहराती हूं कि निर्णय उस पक्ष में जाना चाहिए जहां कवरेज भारी होगा और मूल्य के मामले में भारी होगा, यह समझिए कि मैंने वही बात समझी है। यदि वे लोग टीआरपी या फुटेज दे रहे हैं, तो एक निर्णय किया जाएगा। रेड ज़ोन में जाकर वे चिलिंग चिल कर रहे हैं। रुबीना के बयान से नैना सिंह भी सहमत हैं।


अब हमें वीकेंड के वार में देखना होगा कि सलमान खान रुबीना की टिप्पणी पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। बिग बॉस पर पहले भी कई बार पक्षपात का आरोप लग चुका है। सीजन 13 में, रश्मि देसाई और असीम रियाज़ ने कई बार बिग बॉस पर सिद्धार्थ की टीम का पक्ष लेने का आरोप लगाया।

Related News