सुशांत सिंह राजपूत मौत केस से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज यानी मंगलवार को सुनवाई है। रिया और उनके भाई को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। आज बॉम्बे हाईकोर्ट में रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू हो चुकी है।


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने बंबई उच्च न्यायालय में दायर जमानत याचिका में कहा है कि वह निर्दोष हैं और मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) 'जानबूझ कर' उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगा रहा है।


अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक के वकील ने पिछले रविवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्ग्स मामले में एनसीबी को जांच शुरू करने का कोई अधिकार नहीं है। वकील सतीश मानशिन्दे ने उच्च न्यायालय से कहा कि एनसीबी को संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच राजपूत की मौत की जांच कर रहे केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को हस्तांतरित करनी चाहिए थ।

हालांकि, उच्च न्यायालय ने रिया और शौविक की जमानत याचिकाओं पर कोई आदेश पारित नहीं किया और एनसीबी से सोमवार (28 सितंबर) तक जवाब दायर करने को कहा। एनसीबी ने रिया और शौविक के खिलाफ स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम (एनडीपीएस) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Related News