बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर कम सक्रिय हैं। सुशांत की मौत के बाद ही उसने खुलासा किया कि वह उसकी प्रेमिका थी। सुशांत की मौत के बाद से रिया को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। यही नहीं, उनके करियर पर भी इसका गहरा असर पड़ा है। इस सदमे से उबरने के लिए रिया ने अपने दोस्तों से मिलना शुरू कर दिया है। सुशांत की मौत के बाद पहली बार रिया टहलने निकली हैं। रिया चक्रवर्ती को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

रिया को सुशांत की मौत के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर देखा गया है। एयरपोर्ट पर रिया का अंदाज काफी अलग लग रहा था। वह पारंपरिक अवतार में नजर आईं। उन्होंने हल्के हरे रंग के कढ़ाई वाले कुर्ते के साथ एक सफेद प्लाजो पहना था। उन्होंने सुरक्षा के लिए विशेष देखभाल के साथ मास्क और ढाल भी पहनी थी। रिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक किताब पढ़ते हुए एक तस्वीर साझा की। आजकल जब भी रिया सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करती हैं तो उसके पीछे हमेशा एक संदेश होता है। फोटो में रिया को रवींद्रनाथ टैगोर की किताब पढ़ते हुए देखा गया था। जिसके साथ उन्होंने रवींद्रनाथ टैगोर की एक पुस्तक के लाइन कैप्शन में लिखा।

Riya Chakraborty's Career Ends, Audience Will Never Accept Filmmaker -  डायरेक्टर का खुलासा: अब रिया चक्रवर्ती का कॅरियर खत्म, ऑडियंस कभी नहीं  करेगी स्वीकार | Patrika News

रिया चक्रवर्ती ने अब घर से बाहर जाना और दोस्तों के साथ पार्टी करना शुरू कर दिया है। उन्हें हाल ही में साकिब सलीम के साथ अलीबाग से लौटते हुए देखा गया था। खबरों के मुताबिक, दोनों अलीबाग में एक पार्टी में शामिल हुए थे। मनीष मल्होत्रा ​​भी इस पार्टी में थे। रिया चक्रवर्ती जल्द ही रूमी जाफरी की फिल्म शेहर में नजर आएंगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। रिया को चेहरे के पोस्टर और टीज़र में प्रशंसकों द्वारा नहीं देखा गया था। लेकिन कुछ समय पहले, जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, तो फैन्स को इसमें रिया की एक झलक देखने को मिली।

Related News