उर्फी जावेद एक बार फिर ट्रोल हो रही हैं। इस बार यह उनके सिल्वर फॉयल लुक के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें कि उर्फी ने मेट गाला से रिहाना के लुक को रिपीट किया है। एक यूजर ने लिखा, 'इसने तो सिल्वर फॉयल के यूसेज ही बदल दिए.. मायने ही बदल दिए... रिप सिल्वर फॉयल यूजर्स।' एक अन्य ने लिखा, "इसको कोई डायरेक्टर फोन कर के बुला लो फिर ये शांत होगी।" एक कमेंट में यूजर ने लिखा, “कमाल का टेलेंट है, मेट गाला नहीं तो मीना बाजार में खड़े कर दो इसको। बच्चे खुश होंगे।"

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी को ट्रोल किया गया हो। कुछ दिनों पहले, उन्हें ब्लैक कट-आउट ड्रेस पहनने के लिए नेटिज़न्स द्वारा फटकार लगाई गई थी। नीचे उनकी पोस्ट पर एक नज़र डालें:

Etimes को दिए एक इंटरव्यू में उनसे ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया। उसने कहा, "मुझे बिल्कुल परवाह नहीं है।" उसने कहा कि वह नहीं जानती कि मैं ऐसी क्यों हूँ लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उर्फ़ ने यह भी कहा कि बेवकूफ लोगों की राय उसे परेशान नहीं करती है।

उन्होंने हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह धूप का आनंद लेती नजर आ रही हैं। "इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा इस पोस्ट के बाद मुझे शायद कोई हेयर शैम्पू एडवर्टाजमेंट मिल जाए।"

Related News