टीवी की दुनिया के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के पॉपुलर कंटेस्टेंट तेजस्वी और विशाल की दोस्ती ने फैन्स को खूब एंटरटेन किया. अब दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है. दोनों को कई मौकों पर एक-दूसरे के बारे में अलग-अलग बोलते देखा गया है। शो के नवीनतम एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश को विशाल कोटियन के बारे में करण कुंद्रा और जय भानुशाली से शिकायत करते हुए दिखाया गया है। अभिनेत्री ने विशाल के व्यवहार पर नाराजगी जताई है।

वही पहले करण से कहा, विशाल ने एक सेब लिया और कहा, तेज मैं ले रहा हूं। मैं सिर्फ इसलिए मना करता हूं क्योंकि घर के बाकी सदस्यों को पर्याप्त राशन नहीं मिलता है। वह सबके सामने मुझे विलेन बनाने की कोशिश कर रहे थे। मैं कह रहा था कि मैं अपना लग्जरी बजट किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहता। मैं सबके लिए कॉफी, चीज ब्रेड और पिज्जा बनाती हूं। जब से आपको पहली रैंक मिली है, तब से उसका अहंकार आहत हुआ है, मुझे दूसरा और उसे तीसरा स्थान मिला है।



इसके बाद तेजस्वी जय भानुशाली से बात करते हैं, ''कई बार ऐसा हुआ है कि वह आकर कुछ कहेंगे और चले जाएंगे.'' तो मैंने कहा, तुम हमेशा जेब में हाथ डालकर चले जाओ. वह वापस आता है और कहता है कि मैं सबको बताता हूं. कि तुम यह सारा दिन हास्य के लिए करते हो। मैं बहुत वास्तविक हूं। मुझे कोई ध्यान नहीं चाहिए। विशाल का हास्य बहुत गंदा है। जिस तरह से वह मजाक करता है, उसे टेलीविजन पर नहीं दिखाया जा सकता है। वह मुझे छूते हुए कहता है - तेजू बेबी, जिसे मैं मुझे पसंद नहीं है। मैं कैमरे का ध्यान खींचने के लिए ऐसा करता हूं, उन्होंने कहा।

Related News