टेलीविजन उद्योग में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक राकेश और शमिता ने हाल ही में अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। उनके फैंस काफी परेशान हो गए और उनके कुछ फैन्स ने राकेश की एक्स वाइफ रिद्धि पर उनके ब्रेकअप का आरोप भी लगा दिया।

रिद्धि डोगरा ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग पर एक बड़ा नोट साझा किया। अभिनेत्रि ने लिखा हैं, "ठीक है दोस्तों !! मैं देख रहा हूँ कि रक (राकेश) की वजह से बिना किसी कारण के मेरे प्रति बकवास किया जा रहा है। खैर, वह हमारी शादी के पहले और बाद में मेरा दोस्त रहा है और मैं अपने सभी दोस्तों के साथ खड़ी हूं और जो कुछ भी वे अपने लिए तय करते हैं, उसमें उनके अच्छे होने की कामना करती हूं।"

अभिनेत्रि ने यह भी कहा कि वह सेलिब्रिटी की निजी जिंदगी के पागलपन को समझती हैं। उन्होंने आगे कहा, "और जब मैं बेतरतीब ढंग से और आपके सितारों के प्रति आपके जुनून को समझती हूं, तो मैं व्यक्तिगत रूप से मुझे ट्रोल करने वाले सभी लोगों को व्यक्तिगत रूप से गले लगाना पसंद करूंगी क्योंकि मुझे लगता है कि आप सभी बहुत आहत हैं। लेकिन यह पूरी स्थिति जिसमें मुझे लगातार खींचा जा रहा है, ऐसा नहीं है। तो कृपया अपने लिए इस नकारात्मकता को रोकें। मैं वास्तव में आप सभी को प्यार और उपचार भेजना चाहती हूं।"

अभिनेत्रि ने ट्रोलर्स को भी फटकार लगाई और कहा कि मदद लें, "लेकिन निश्चित रूप से ... इस स्पष्टीकरण के बाद (कि मुझे ईमानदारी से देने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन मैं ऐसा कर रही हूं ताकि आप सभी को शांति मिले), यदि आप अभी भी जारी रखना चाहते हैं। नकारात्मक होना और अगर मुझे पीटने से आपको अपनी चोट पहुंचाने में मदद मिलती है, तो मुझे मदद करने में खुशी होगी। आगे बढ़ें और भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें।"

बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर एक-दूसरे के प्यार में पड़ने के महीनों बाद दोनों राकेश और शमिता अलग हो गए। शो से बाहर निकलने के बाद दोनों को साथ में डेट पर जाते देखा गया और साथ में कई पार्टी अपीयरेंस भी दिए। दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Related News