14 जून 2021 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को खोए एक साल हो जाएगा। अपनी पहली पुण्यतिथि से कुछ ही दिन पहले, प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट शेयर किया है। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए थे। उनके निधन के बाद, अभिनेत्री को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया और एक महीने मुंबई की भायखला जेल में बिताई। बाद में वह जमानत पर रिहा हो गईं।

सुशांत की पुण्यतिथि से पहले रिया का गुप्त नोट
भायखला जेल से रिहा होने के बाद रिया ने सोशल मीडिया ब्रेक से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने मार्च में इंस्टाग्राम पर वापसी की और अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की। अब, सुशांत की पुण्यतिथि से कुछ हफ्ते पहले,

रिया ने एक नोट शेयर किया और लिखा "बड़ी पीड़ा से, बड़ी ताकत आती है! आपको बस इस पर मुझ पर भरोसा करना होगा.. हैंग इन देयर (sic)।"

रिया को सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था। उसके भाई, शोविक चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। रिया को अक्टूबर 2020 में भायखला जेल से रिहा किया गया था और उसके भाई को दिसंबर में रिहा किया गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती अगली बार रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोनावायरस महामारी ने रिलीज में देरी की है।

Related News