सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। यह रहस्योद्घाटन सुशांत के पिता केके सिंह के अलावा और किसी ने नहीं किया था। हाल ही में उन्होंने एफआईआर दर्ज कर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में उन्होंने कहा, 'सुशांत फिल्में करना छोड़कर केरल जाना चाहते हैं और वहां जाकर जैविक खेती करते हैं। हालांकि, रिया ने सुशांत को लगातार रोका और कहा कि वह उसके साथ शिफ्ट नहीं हो सकती। '

उन्होंने यह भी कहा, 'जब सुशांत इस पर सहमत नहीं थे, तो वह अपने सभी गहने, पैसे, क्रेडिट कार्ड, महत्वपूर्ण दस्तावेज, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट के साथ अपने घर गए। वहां जाने के बाद उन्होंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया। ' उन्होंने यह भी बताया, 'सुशांत ने अपनी बहन को फोन किया और कहा कि उसने सभी दस्तावेज ले लिए हैं और धमकी दे रहा है कि वह इसे मीडिया के सामने रखेगी और कहेगी कि सुशांत पागल है और कोई और उसके साथ काम नहीं करेगा।' ऐसे कई आरोप हैं जो सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा रिया पर लगाए गए हैं।

सुशांत के पिता द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद, ऐसी खबर आई है कि रिया के वकील उसके घर पहुंचे। उनकी वकील आनंदिनी फर्नांडिस करीब ढाई घंटे उनके घर पर रहीं और उनसे बात की। रिया के घर पर एक लंबा समय बिताने के बाद, आनंदिनी वहां से चली गई है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री पर सभी गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता ने एफआईआर में बताया कि अगर उनके बेटे को मानसिक परेशानी हो रही थी तो उसके परिवार को सूचना क्यों नहीं दी गई? जबकि उनके परिवार को सबसे पहले जानकारी मिलनी चाहिए थी।

Related News