बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा भले ही लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर रह रही हैं लेकिन आज वो किसी शो में मेहमान के तौर पर नजर आ ही जाती हैं। एक समय ऐसा था जब इस एक्ट्रेस की अदाकारी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती थी। और उस दौरान वो अपनी हर फिल्म के लिए फीस की डिमांड खुलकर करती थी, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आज भी रेखा आज की टॉप एक्ट्रेस से भी ज्यादा की डिंमाड करती हैं। वो सिर्फ 1 मिनट के वीडियों का करोड़ रूपए चार्ज करती है। अभी हाल में टीवी शो गुम है किसी के प्यार में का प्रोमो शूट किया है और उसमें एक्ट्रेस रेखा (Rekha) बमुश्किल 1 मिनट के लिए नजर आती हैं।


रेखा ने हाल ही में टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के लिए प्रोमो शूट किया है। टीवी पर आने वाले इस शो के वीडियो में अब एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है लिहाजा एक प्रोमो बनाया गया जिसमें अभिनेत्री रेखा अपने ही अंदाज में आने वाले ट्विस्ट के बारे में दर्शकों को रुबरू कराने की कोशिश की है।

जारी हुए प्रोमो में रेखा का भी जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसमें वो उनकी हल्की सी झलक ने इस शो को खास बना दिया है। बताया जा रहा है कि एक मिनट के प्रोमो के लिए रेखा ने लगभग 5 से 7 करोड़ रूपए चार्ज किए हैं। इस खबर को जानकर होर कोई हैरान रह गया है। क्योंकि इतनी बड़ी रकम में आज की टॉप एक्ट्रेस एक पूरी फिल्म खत्म कर डालती हैं। ऐसे में रेखा का केवल एक मिनट की वीडियो के लिए इतनी फीस चार्ज करना वाकई हैरान करने वाला है।

Related News