अदाकारा रश्मिका मंदाना न सिर्फ साउथ की सुपर स्टार हैं बल्कि वह पूरे देश में काफी नाम कमा चुकी हैं। अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर पूरे देश में उन्होंने अपनी एक अलग और मजबूत पहचान बना ली है। उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए एक लीडिंग साउथ स्टार ने हाल ही में उन्हे भारतीय सिनेमा की 'मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस' का टैग भी दे दिया है।साउथ के बाद अब रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी धमाल मचाने को तैयार हैं।

रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुडबाय' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची थीं। कुछ दिन पहले ही उनकी एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें वह ऋतिक रोशन के कोई मिल गया वाले अंदाज में नदर आई थीं। इसके बाद अब रश्मिका को राष्ट्रीय राजधानी के लजीज खाने का लुत्फ उठाते देखा गया है।

हाल ही मे रश्मिका ने फैंस के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है',इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - 'जब आप दिल्ली में हो तब आप इन सभी का सेवन करते हो। दाल मखनी, बटर चिकन, पनीर भुर्जी, सीक कबाब, मकई की रोटी, पनीर भुर्जी, दही कबाब, पनीर भुर्जी.. मैंने बहुत ऑर्डर किया।' इसके साथ ही वह अपनी बाहें फैलाए हुए बेहद खुश नजर आ रही है।

रश्मिका मंदाना ने एक और पोस्ट भी शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा - 'धन्यवाद दिल्ली तुम बहुत प्यारे थे! अगली बार, चलो एक मोमो डेट के लिए चलते हैं।'

Related News