रश्मिका मंदाना ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, फोटोशूट के लिए कैमरे के सामने उतारी अपनी जैकेट

रश्मिका मंदाना ने हमेशा दर्शकों पर अपने अभिनय का जादू चलाया है। वहीं अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से वह नेशनल क्रश बन चुकी हैं. अब एक बार फिर रश्मिका का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना कई वजहों से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन 'पुष्पा' की अपार सफलता के बाद उनकी फैन फॉलोइंग अचानक से दोगुनी हो गई है. वह देखते ही देखते नेशनल क्रश बन गई हैं। ऐसे में आज रश्मिका को किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है.

रश्मिका के अंदाज के दीवाने हैं लोग
फैंस उनकी हर अदा पर मुग्ध हो जाते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. रश्मिका ने अपनी एक्टिंग के अलावा बोल्ड अदाओं और क्यूटनेस का जादू भी लोगों पर निभाया है. जहां पूरी दुनिया में फैंस उनकी फिल्मों के लिए एक्साइटेड हैं वहीं दूसरी तरफ लोग भी उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


कैमरे में कैद हुआ रश्मिका का बोल्ड लुक
एक्ट्रेस अपने हर अवतार को फैंस के साथ शेयर करना भी कभी नहीं भूलती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की एक झलक फैंस को दिखाई है. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस को डेनिम ब्रैलेट और स्कर्ट पहने देखा जा सकता है।

इसके साथ रश्मिका ने जैकेट पेयर किया है। हालांकि, इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए उन्होंने कैमरे के सामने जैकेट के सारे बटन खोल दिए हैं.

इस तरह एक्ट्रेस ने पूरा किया लुक
लुक को पूरा करने के लिए रश्मिका ने लाइट मेकअप किया है और बाल बांधे हुए हैं. इसके साथ उन्होंने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं। यहां वह बेबाकी से कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रही हैं.


इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका
रश्मिका के वर्कफ्रंट को देखें तो इस समय उनकी झोली में कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें साउथ फिल्मों के अलावा कई हिंदी फिल्में भी हैं। जल्द ही वह 'पुष्पा 2' में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'अलविदा', 'मिशन मजनू', 'वरिसु' और 'एनिमल' जैसी फिल्में भी कतार में हैं।

Related News