श्रीवल्ली को देखने वाला हर कोई रश्मिका का दीवाना हो गया है। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में श्रीवल्ली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने एक बार फिर अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लिया है. क्या आप जानते हैं कि रश्मिका उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनकी खूबसूरती के लिए किसी मेकअप की जरूरत नहीं है। तो आइए जानते हैं....

तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि रश्मिका वाकई बहुत क्यूट हैं, अपनी क्यूट स्माइल की वजह से उन्हें किसी मेकअप से अपनी खूबसूरती बढ़ाने की जरूरत नहीं है। मुस्कान ही उनका सबसे बड़ा मेकअप है। रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैन्स के साथ लाइव जाकर उनसे बातें करती हैं. रश्मिका उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो बिना मेकअप के पब्लिक प्लेस से लेकर सोशल मीडिया पर आने से नहीं डरती हैं। वह कई बार नो मेकअप लुक में भी नजर आ चुकी हैं। रश्मिका मंदाना को इन दिनों पूरे देश में 'श्रीवल्ली' के नाम से पसंद किया जा रहा है।

अपने करियर की शुरुआत एक विज्ञापन में एक मॉडल के रूप में की थी। जिसके बाद वह 'किरिक पार्टी' में रक्षित शेट्टी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आईं। अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद, रश्मिका ने पुनीत राजकुमार के साथ हर्ष की 'अंजनी पुत्र' और गणेश के साथ 'चमक' साइन की। उन्होंने महेश बाबू के साथ 'सरिलरु नीकेवरु' में भी खूब तारीफ बटोरी। उन्हें आखिरी बार अल्लू अर्जुन के साथ सुपरहिट 'पुष्पा: द राइज' में देखा गया था। वह अमिताभ बच्चन के साथ 'अलविदा' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं और विकास बहल द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित होने जा रही है। 'मिशन मजनू' के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ 'अलविदा' रश्मिका की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी।

Related News