श्मि देसाई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। रश्मि की नई तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। बता दे की, अभिनेत्री अपने नए बोल्ड अवतार में आश्चर्यजनक लग रही है। अपने नवीनतम फोटोशूट से कुछ जबड़े छोड़ने वाली तस्वीरें गिरा दीं। अभिनेत्री ने हरे रंग की स्ट्रैपलेस कोर्सेट हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई थी। रश्मि ने अपने बालों को पोनीटेल में स्टाइल किया और अपने आउटफिट के लिए मिनिमल एक्सेसरीज चुनी। इन तस्वीरों को साझा करते हुए, रश्मि ने कैप्शन दिया, "जब सब मुझे नोटिस करते हैं तो कम महत्वपूर्ण रहना मुश्किल है"।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक्ट्रेस ने जैसे ही अपनी तस्वीर शेयर की है. माही विज़ और करणवीर बोहरा जैसे प्रशंसकों और उनके दोस्तों ने उनके बोल्ड और सुंदर दिखने के लिए टिप्पणी करना शुरू कर दिया, माही ने लिखा, "स्लेयन" जबकि करणवीर ने रश्मि की तस्वीरों पर "उफ्फ्फ्फ्फ" टिप्पणी की। प्रशंसक भी इस दिवा की तस्वीरों की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते हैं और उन्होंने अपनी अभिनेत्री की प्रशंसा करने के लिए प्यारे कमेंट्स किए हैं।

रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी टेलीविजन में शो रावण से की, उसके बाद परी हूं मैं में दोहरी भूमिका निभाई। अभिनेत्री 2009 से 2014 तक उतरन में तपस्या ठाकुर के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध है। रश्मि, उमर और राजीव की दोस्ती BB15 की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक थी और वे सीजन के बाद भी इसे बनाए रखते हैं। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक्ट्रेस के प्यार और नफरत के सफर को भी दर्शकों ने खूब सराहा था।

Related News