दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म '83' की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रणवीर सिंह ने फिल्म का पोस्टर साझा किया है और फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। यह फिल्म हिंदी सहित कुल पांच भाषाओं में रिलीज होगी। जिनमें तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम शामिल हैं। इस फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद, अब अप्रैल में अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज के लिए दरवाजे खुले हैं।

रणवीर सिंह की फिल्म 83 उन फिल्मों में से एक है जिसका प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्ट साझा किया और कैप्शन के माध्यम से इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की। इस खुशखबरी को देते हुए उन्होंने कहा- '4 जून, 2021। हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में। सिनेमा हॉल में मिलते हैं। ' 83 की रिलीज़ की तारीख की घोषणा के बाद, सुपरस्टार अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन जल्द ही स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट का खुलासा कर सकते हैं।

पिछले दिनों फिल्म से जुड़ी जानकारी सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज हो सकती है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस मेगा फिल्म में, अक्षय कुमार उन सभी खतरनाक एक्शन दृश्यों को करेंगे जिनके लिए उन्हें जाना जाता है, एक स्पोर्ट्स बाइक की सवारी करने से लेकर हेलिकॉप्टर पर लटकने तक। आपको बता दें कि सूर्यवंशी की फिल्म की रिलीज ऐसे समय में टल गई थी जब देश में कोरोना का कहर बहुत तेजी से बढ़ रहा था।

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था। लेकिन कोविद की वजह से मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट रोक दी थी। इसके बाद से ही फैंस इस सवाल के जवाब का इंतजार कर रहे हैं कि मेकर्स इस फिल्म को कब रिलीज करेंगे। सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। प्रशंसकों ने पहले सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा जैसी फिल्मों का आनंद लिया है।

Related News