मशहूर टीवी कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी को डेंगू हो गया है। डेंगू से पहले दोनों कोरोना पॉजिटिव थे। यही कारण है कि दोनों को घर पर ही छोड़ दिया गया। हालांकि, दोनों ने इनकार किया कि कोरोना पॉजिटिव थे। अब डेंगू के इलाज के दौरान, युविका ने कहा कि उसे कोरोना था और इसके कारण उसकी इम्युनिटी बहुत कम हो गई थी। प्रिंस और युविका ने न केवल इस तथ्य को छिपाया कि वे सकारात्मक थे, बल्कि साक्षात्कार में इसके बारे में गलत बातें भी कही थीं।

ई-टाइम्स से हालिया बातचीत में, युविका ने कहा, हम पिछले महीने कोविड 19 सकारात्मक थे। शायद यही कारण है कि हमारी प्रतिरोधक क्षमता कम हो गई है। इसलिए हमें निकाल दिया गया। हम उम्मीद करते है कि कोई इससे प्रभावित नहीं हुआ हो।

कोरोना सकारात्मक क्यों छिपा था

प्रिंस-युविका ने इस तथ्य को छिपाया कि कोरोना एक महीने के लिए पॉजिटिव थे। इसकी वजह देते हुए युविका ने कहा, “हमारे पास कोरोना का कोई लक्षण नहीं था। इसलिए हमने किसी को यह बताना नहीं चाहा कि हम ठीक हैं, क्योंकि लोग अभिनेताओं के बारे में पढ़ते हैं और उनके हर शब्द को पागलों की तरह मानते हैं। हर किसी का शरीर अलग होता है। प्रत्येक मामला अलग है। हम 21 दिनों के लिए थे। हमने घर छोड़ने से पहले दो बार परीक्षण किया, लेकिन हमें डेंगू हो गया।

वहीं अपने ही लोगों द्वारा इस बात की आलोचना की जा रही है कि आखिर क्यों इन दोनों ने अपने पॉजिटिव होने की बात को छुपाया।

Related News