बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने मुंबई के प्रभादेवी में ब्यूमोंडे टावर्स में एक फ्लैट किराए पर लिया है। उनकी पत्नी, अभिनेता दीपिका पादुकोण 33 मंजिला इमारत की 26 वीं मंजिल पर 4BHK फ्लैट की मालकिन हैं। दीपिका ने 2010 में ये फ्लैट 16 करोड़ रुपये में खरीदा था। अब रणवीर ने भी इस बिल्डिंग में एक फ्लैट किराए पर ले लिया है।

पंजीकरण विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार, रणवीर ने तीन साल के लिए फ्लैट किराए पर लिया है। वह पहले दो वर्षों के लिए प्रति माह 7.25 लाख रुपये और अगले 12 महीनों के लिए 7.97 लाख रुपये प्रति माह का किराया देंगे।

हार्दिक पंड्या की सगाई पर Ex गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला का आया रिएक्शन, कहा-मैं हमेशा...

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नवंबर 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे। रणवीर अगली बार कबीर खान निर्देशित 83 में दिखाई देंगे। यह फिल्म 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत पर बेस्ड है। रणवीर ने कपिल देव की भूमिका निभाई है, जबकि दीपिका 83 में रोमी देव के रूप में दिखाई देंगी।

मलाइका-अर्जुन ने इस तरह सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, किस करते हुए इंटनेट पर डाली तस्वीरें

इस बीच, दीपिका की फिल्म छपाक भी रिलीज के लिए तैयार है। मेघना गुलज़ार की निर्देशन वाली ये फिल्म एक एसिड अटैक सर्वाइवर और सामाजिक कार्यकर्ता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। विक्रांत मैसी अभिनीत छपाक 10 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है।

Related News