एक चौंकाने वाले मोड़ में, अफसाना खान को ब्रेकडाउन के बाद बिग बॉस 15 से बाहर निकलने के लिए कहा गया था। गुस्से में फूटने के बाद, "टिटलियान" गायिका ने खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। उन्हें और दूसरों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, उन्हें तुरंत शो छोड़ने के लिए कहा गया।

यह तसलीम VIP ज़ोन एक्सेस टास्क के दौरान हुआ था। कप्तान उमर रियाज को चार प्रतियोगियों को चुनने के लिए कहा गया, जिन्हें वीआईपी बैज जीतने का मौका मिलेगा जो उन्हें खेल में आगे बढ़ने में मदद करेगा। अफसाना, जो उमर की करीबी दोस्त है, के चार में से एक होने की उम्मीद है। हालांकि, उसने उसे बैज नहीं दिया और इससे वह परेशान हो गई। उसने महसूस किया कि उसके साथ विश्वासघात किया गया है और वह अपनी भावनाओं को संभाल नहीं सकती है, ”सूत्र ने कहा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के अनुसार, अफसाना खान उमर रियाज, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पर उनका समर्थन नहीं करने के लिए चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं। अफसाना सभी के लिए जीवन नरक बनाने की धमकी देती है और कहती है कि अगर उसे कुछ होता है, तो वे जिम्मेदार होंगे। गायक भी खुद को मारना शुरू कर देता है और हिंसक रूप से रोने लगता है। जय भानुशाली ने उसे शांत करने की कोशिश करते हुए कहा कि उसका परेशान होना जायज है लेकिन उसे खुद को संभाल लेना चाहिए। वह बोल रहे हैं कि अफसाना किचन के स्लैब से चाकू उठाती नजर आ रही हैं और खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रही हैं. जय और अन्य घरवाले उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े।

शो में अफसाना के मिजाज पर सवाल उठाते हुए फैंस मेकर्स का सपोर्ट करते नजर आए। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, "इस्को बहार निकलू प्लीज़ उसे बिग बॉस में देखकर बहुत परेशान हूं।" जहां एक यूजर ने लिखा कि गायिका कभी हार नहीं मान सकती, वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, 'हां..यह अच्छी बात नहीं है..वह ठीक नहीं है लेकिन लोग उसका मजाक उड़ा रहे हैं... मुझे नहीं पता कि क्या कहना है, लेकिन वह यह दिखावा नहीं कर रही है कि यह उसका स्वभाव है, मुझे ऐसा लगता है ... वह जल्द ही ठीक हो जाए।

यह पहली बार नहीं है जब अफसाना खान पर भड़की है। घर में प्रवेश करने से पहले ही, उन्हें पैनिक अटैक आया, जिसके कारण वह शो से बाहर हो गईं। हालांकि, इलाज कराने के बाद, वह बिग बॉस 15 में शामिल हो गईं। घर में रहने के दौरान, कई मौकों पर, अफसाना ने झगड़े के दौरान खुद को मारा और पैनिक अटैक हुआ। उसे शांत करने के लिए एक डॉक्टर को घर के अंदर भी भेजा गया था। होस्ट सलमान खान द्वारा हस्तक्षेप करने और परिणामों को समझाने की कोशिश करने के बाद ही गायक खुद को शांत करने की कोशिश कर रहा था।

सूत्र ने कहा कि उनका बाहर निकलना अस्थायी हो सकता है, और अगर चीजें ठीक हो जाती हैं, तो उन्हें कुछ दिनों के बाद वापस बुलाया जा सकता है।

Related News