बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने बेहतरीन अभिनय कौशल और अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। नेटिज़न्स अक्सर उन्हें उनके फैशन सेंस और उनके आउटफिट के लिए ट्रोल करते हैं। अभिनेता ने अब खुलासा किया था कि वह अपने पहनावे के कारण खुद को जज महसूस करते थे।

ट्विटर पर एक Q&A सेशन के दौरान, अभिनेता ने फैन के ट्वीट का जवाब दिया और अपने कुछ रहस्यों का खुलासा किया। उनके एक फैन ने उनके ड्रेसिंग सेंस के बारे में बात की और लिखा, "रणवीर सिंह इतने सालों से हर रोज मेट गाला कर रहे हैं।" जिस पर रणवीर सिंह ने जवाब दिया, 'मैं खुद को एक्सप्रेस करने में झिझक महसूस करता था। मुझे लगता था कि मुझे जज किया जाता है। मुझे लगता था मैं उन निर्णयों के मुझ पर पड़ने वाले प्रभावों के अनुसार अपने तरीके को बदल दूंगा। एक बिंदु पर, मैंने इसे जाने दिया। मैं ऐसा था, लोग वैसे भी जज करने वाले हैं, इसलिए आपको जो मन चाहिए वो करना चाहिए जैसा चाहे वैसे कपड़े पहनने चाहिए। मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसे व्यक्ति के रूप में विकसित हो पाया हूं जो अब लगातार ऐसा करता है। ”

एक अन्य फैन ने उनसे उनके ड्रेसिंग सेंस के राज के बारे में पूछा। अभिनेता ने जवाब दिया, "ऐसा नहीं है कि पता नहीं यार, मुझे जो फ़ील होता है, वो एक्सप्रेस करता हूं. कपड़े भी किसी व्यक्ति के एक्स्प्रेशन ही हैं. वो उस मोमेंट में, उस दिन क्या फ़ील कर रहा है. ऐसा नहीं है कि मैंने इस पर्सोना को प्लॉट किया है. बल्कि मुझे रंग पसंद हैं और रंग बिरंगे कपड़े पहनने भी।


हाल ही में, बॉलीवुड शासित उत्तर भारत में दक्षिण फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता की घटना पर टिप्पणी करते हुए, रणवीर सिंह कहते हैं कि वह इसे 'them versus us' बहस के रूप में नहीं देखते हैं।

अभिनेता ने कहा कि रचनात्मक क्षेत्र एक व्यक्तिपरक माध्यम है और प्रतिस्पर्धा की अवधारणा वहां मौजूद नहीं होनी चाहिए।

Related News