बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है। इन दिनों अभिनेता दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। इसके साथ ही रणवीर सिंह हमेशा ही अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के साथ भी लाइमलाइट में बने रहते है। इन दिनों रणवीर सिंह अपने फोटोशूट के कारण फिर से सुर्खियों में आए है।

जी हां इन दिनों रणवीर अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटौर रहे है। लेकिन ये फोटोशूट दीपिका के साथ नहीं बल्कि हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सारा के साथ है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

वोग इंडिया के इस फोटोशूट में रणवीर सिंह काफी हॉट नजर आ रहे हैं। इस फोटो में रणवीर सिंह ड्रेसिंग गजब की है। हालांकि उनके फैंस को इस फोटोशूट में दीपिका की कमी जरूर महसूस हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये फोटोशूट वोग इंडिया के अक्टूबर एडिशन के लिए 11वीं एनिवर्सरी के मौके पर करवाया गया है।

कुछ तस्वीरों में रणवीर सिंह अकेल नजर आ रहे है तो कुछ में हॉलीवुड मॉडल सारा एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटोशूट के दौरान दोनों बहुत ही खूबसूरत लुक में नजऱ आये।

Related News