बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह और बॉलीवुड-हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बीच बहुत अच्छा बॉन्ड है। इतना ही नहीं, रणवीर सिंह भी अपने दोस्त के पति निक जोनास के साथ 'पद्मावत' स्टार को टक्कर दे रहे हैं। रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। हाल ही में रणवीर सिंह को निक जीजू को उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके चिढ़ाते हुए देखा गया था। हालांकि, उन्होंने बुधवार को निक का इलाज कुछ 'मीठे' तरीके से करने की सोची।


रणवीर सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कहानी साझा की जिसमें उन्होंने निक जोनास की एक तस्वीर के साथ चॉकलेट के अनुकूलित जार की एक तस्वीर साझा की। इसके साथ ही उनका नाम काले और लाल रंग में लिखा गया है। फोटो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा, खासकर मेरे जीजू के लिए। निक जोनास के पास एक विशेष असाइनमेंट है। निक ने इस पोस्ट को देखा तो हंसे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी कहानी साझा की और लिखा, 'लव इट ब्रो।

निक जोन्स ने रणवीर की पोस्ट पर टिप्पणी की और उनसे भाईचारे का आदान-प्रदान करने को कहा। नाइक ने रणवीर से विनती की, get मुझे उम्मीद है कि मुझे इसका रिवाज मिल जाएगा। ऐसा लगता है कि हमारा बॉलीवुड हंक उन्हें निराश करने के मूड में नहीं था। निक और प्रियंका के रिसेप्शन में दोनों दोस्त बने। दीपिका पादुकोण को कुछ साल पहले मेट गाला में प्रियंका और निक के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था।

Related News