भारतीय समाज में वन-नाइट स्टैंड अभी भी एक वर्जित विषय है, हालाँकि, आजकल यह युवाओं के लिए काफी आम हो गया है। बॉलीवुड अभिनेता भी वन-नाइट स्टैंड के विचार के खिलाफ नहीं हैं, जिनमें से कुछ ने खुले तौर पर वन-नाइट स्टैंड रखने की बात स्वीकार की है।

नीचे, हमने बॉलीवुड सितारों को सूचीबद्ध किया है जिन्होंने अतीत में अपने वन-नाइट स्टैंड के बारे में कबूल किया है:

रणवीर सिंह

सूची में सबसे पहले रणवीर सिंह हैं, जो अब दीपिका पादुकोण के साथ वैवाहिक आनंद का आनंद ले रहे हैं, उन्होंने वन-नाइट स्टैंड होने की बात कबूल की थी। लेकिन, यह उनकी प्यारी पत्नी से मिलने से बहुत पहले की बात है। रणवीर ने करण जौहर की कॉफी विद करण में भी इस बात को कबूल किया था।

शर्लिन चोपड़ा

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने खुले तौर पर वन-नाइट स्टैंड होने की बात कबूल की जो एक रिश्ते में बदल गई। वह यह बताने से नहीं हिचकिचाती थीं कि यह उनके जीवन की सबसे अच्छी रात थी। हालाँकि, उन्होंने रिश्ता खत्म कर दिया था क्योंकि वह प्रतिबद्धता के लिए तैयार नहीं थी और उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने एक बार स्वीकार किया था कि उन्होंने वन-नाइट स्टैंड किया था। लेकिन अब वह एक शादीशुदा आदमी है और अपनी पत्नी और बेटे पर ध्यान केंद्रित करते हैं जिनसे वे प्यार करते हैं।

कुब्रा सैत

सेक्रेड गेम्स फेम अभिनेता कुब्रा सैत ने हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने अपनी किताब, ओपन बुक: नॉट क्विट ए मेमॉयर में वन-नाइट स्टैंड के बाद अपनी अभूतपूर्व गर्भावस्था को समाप्त करने के बारे में लिखा।

पुस्तक के अध्याय में, आई वाज़ नॉट रेडी टू बी ए मदर, कुब्रा ने एक दोस्त के साथ वन-नाइट स्टैंड के बाद गर्भपात होने के बारे में विवरण साझा किया। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि 2013 में अंडमान में छुट्टियां मनाने के दौरान उनकी एक दोस्त के साथ इंटिमेट हो गई थी। हालाँकि, जब उन्हें पता चला कि वह गर्भवती है, तो उन्होंने इसे टर्मिनेट कर दिया क्योंकि वह इसके लिए तैयार नहीं थी।

आदित्य रॉय कपूर

डैशिंग स्टार, जो अपने बॉय नेक्स्ट डोर इमेज के लिए जाने जाते हैं, ने भी एक साक्षात्कार में इस विषय पर बात की। उन्होंने कबूल किया कि हालांकि उन्हें यह कभी नहीं मिला, लेकिन उन्हें वन-नाइट स्टैंड से कोई परहेज नहीं था। उन्होंने कहा कि यह एक व्यक्तिगत पसंद है और वन-नाइट स्टैंड होने में कुछ भी गलत नहीं है।

Related News