बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की काफी फैन फॉलोइंग है. लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं और फैंस उनसे मिलने के लिए घर के बाहर खड़े हो जाते हैं.

राजनीति पर सोनू सूद का बयान
अब तक वह नेता बनना चाहते थे
अब कहा, सीढ़ियां चढ़कर घोषणा करूंगा


सोनू की दरियादिली देखकर लोगों को उनसे एक सवाल की जरूरत है कि जब आप राजनीति में आते हैं तो सोनू हमेशा चुप रहते हैं लेकिन फिलहाल उन्होंने जवाब दिया है कि वह राजनीति में कब आएंगे.


मैं अभी तैयार नहीं हूँ
सोनू सूदे ने कहा, "प्रशंसकों को लगता है कि मैं राजनीति में आ जाऊंगा लेकिन मैं फिलहाल तैयार नहीं हूं।" राजनीति एक अद्भुत क्षेत्र है लेकिन लोगों ने इसे एक नया रंग दिया है और एक अभिनेता के रूप में मुझे अभी भी बहुत कुछ करना है।

मैं छत पर चढ़कर घोषणा करूंगा
सोनू सूद ने कहा, "मुझे राजनीति से ऐतराज नहीं है लेकिन मैं अभी तैयार नहीं हूं और मैं अभी लोगों की मदद करना चाहता हूं।" जब मुझे लगेगा कि मैं अब तैयार हूं तो मैं छत पर चढ़कर घोषणा करूंगा कि मैं राजनीति में आने के लिए तैयार हूं.


एक युवक की उम्र महज 25 साल है। कोरोना के कारण उनके फेफड़े खराब हो गए हैं। सार्थक इस समय जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। बेटे पर यह संकट देख परिवार में कोहराम मच गया है। इलाज पर दो करोड़ रुपये खर्च होंगे। अब परिवार के लिए इतनी बड़ी रकम जुटाना मुश्किल है। इसलिए परिवार ने लोगों से मदद की अपील की।

सार्थक फिलहाल आकर्षक अस्पताल में भर्ती हैं। इसका सीआरपी स्तर बढ़ गया है और इसका ऑक्सीजन स्तर तेजी से घट रहा है। उनका शहर के अन्य अस्पतालों में भी इलाज हो चुका है, लेकिन सार्थक की हालत इतनी नाजुक है कि उन्हें 7 दिनों तक वेंटिलेटर पर रखा गया है. युवक के पिता नितिन गुप्ता पेशे से वकील हैं। उन्होंने परिवार से अपने इकलौते बेटे के लिए हर संभव कोशिश की है। अब उनके लिए इलाज की ऊंची लागत को देखते हुए इतनी राशि जुटाना संभव नहीं है।

Related News