बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक टीवी शो के दौरान #मी टू कैम्पेन पर पूछे गए सवालों का जवाब देने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल होती नज़र आ रही है। #मी टू मूवमेन्ट पर उनकी अजीब टिप्पणी लोगों को पसंद नहीं आयी और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जम कर किरकिरी की है।

हॉलीवुड से शुरू हुए #मी टू मूवमेंट की आग बॉलीवुड में खत्म होती नज़र नहीं आ रही है। बता दे की सबसे पहले #मी टू मूवमेंट के तहत एक्ट्रेस तनु श्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर 10 साल पहले हुए ट्रोल की शिकार का खुलासा किया था। जिसके बाद बॉलीवुड के कई बड़े नाम इस लिस्ट में देखने को मिले। हल ही में एक शो के दौरान बॉलीवुड ली स्टार लेडीज से इस #मी टू मूवमेंट, योन उत्पीड़न पर अपनी राय पूछी गयी , जिसमे दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, तब्बू, तापसी पन्नू , अनुष्का शर्मा और रानी मुखर्जी के साथ राउंड टेबल पर राजीव मसंद मौजूद थे।

जब रानी से योन उत्पीड़न पर अपनी राय पूछी गयी तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि एक महिला को अपने आप में शक्तिशाली होना चाहिए, हिम्मत से काम लेना होगा ,खुद की रक्षा करने के लिए सेल्फ़ डिफेंस आना चाहिए ताकि हम खुद अपनी रक्षा कर सके। रानी की बात से दीपिका ने कहा की 'यहां सवाल यह है की इस तरह के बत्त्तर हालत हुए ही क्यों है कि एक लड़की को अपनी सुरक्षा के लिए सेल्फ डिफेंस सीखना पड़े' दीपिका के इस बात पर आलिया , अनुष्का, तब्बू, तापसी ने भी सहमति दी। लेकिन रानी के इस बयान से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। कई लोगों ने रानी को ऐसा भी कहा की वे ' विक्टम शेमिंग' जैसा काम कर रही है। जिसके कारण रानी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी की जा रही है।

Related News