फिल्म उद्योग में रिश्ते, लिंक-अप और ब्रेकअप आम हैं। लगभग सभी बड़े और लोकप्रिय सेलेब्स के नाम उनके या उनके सह-कलाकारों के साथ जुड़े हुए हैं। चाहे वो रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण हों या सलमान खान-ऐश्वर्या राय या सलमान-कैटरीना कैफ। ऐसे कई सेलेब्स हैं जो रिश्ते को नहीं बचा पाए और ब्रेकअप के कुछ समय बाद ही उन्होंने दूसरे सेलेब्स या को-स्टार्स के साथ रिलेशनशिप में एंट्री की।

ऐसी ही एक जोड़ी शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच रही है। शाहिद कपूर का नाम उनके सभी सह-कलाकारों के साथ जुड़ा हुआ है। इसमें करीना कपूर के बाद प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है। शाहिद ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा कि उन्होंने कई अभिनेत्रियों को डेट किया और प्रियंका चोपड़ा उनकी टॉप लिस्ट में थीं। शाहिद ने 'कॉफी विद करण सीजन 6' में प्रियंका के साथ अपने रिश्ते को कबूल किया।

इससे जुड़ा एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में, रणबीर कपूर प्रियंका चोपड़ा को नाराज़ करने के लिए अपने पूर्व प्रेमी का नाम ले रहे हैं। जैसा कि हम इस वीडियो में देख सकते हैं, प्रियंका अपना परिचय दे रही हैं और रणबीर कपूर ने अपना परिचय देते हुए कहा, "हाय, मैं शाहिद कपूर हूं .."

अब अगले सीन में रणबीर करीना कपूर का नाम लेते हैं। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी रणबीर कपूर को एनाउंस किया। वह कहते हैं, "हाय, मैं कैटरीना कैफ हूं।" दरअसल, कुछ साल पहले रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप में होने की चर्चाएं थीं। दोनों की वेकेशन ट्रिप की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इसके बाद दोनों में अनबन हो गई। रणबीर फिलहाल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। कटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल के रिश्ते भी चर्चा में हैं।

Related News