बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म संजू की शूटिंग पूरी होने के बाद वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हो गए। फिल्म संजू की तरह 'ब्रह्मास्त्र' में भी रणबीर के किरदार की तारीफ हो रही है।

एक इंटरव्यू में 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही आलिया भट्ट ने बातचीत के दौरान कहा था कि 'ब्रह्मास्त्र' बॉलीवुड की अवेंजर्स सीरीज जैसी फिल्म होगी, लेकिन 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर ने कहा है कि 'ब्रह्मास्त्र की तुलना अवेंजर्स से करना बहुत बड़ी बात हो जाएगी, इसलिए यह तुलना ठीक नहीं है।

इन दिनों संजय दत्त की बायॉपिक 'संजू' के प्रमोशन में जुटे रणबीर ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा, 'ब्रह्मास्त्र की तुलना अवेंजर्स से नहीं की जा सकती, आलिया ने कुछ ज्यादा ही बड़ी फिल्म से ब्रह्मास्त्र की तुलना कर की है। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी, जो मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं, उन्होंने 5 साल में ब्रह्मास्त्र की कहानी लिखी है। फिल्म की कहानी को 3 पार्ट में लिखी है।' आपको बता दे ब्रह्मास्त्र 15 अगस्त 2019 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह तीन पार्ट्स में बनेगी।'

Related News