अभिनेता-युगल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें आ रही हैं, और अब कपूर परिवार का आरके स्टूडियो रोशनी से जगमगा उठा है। एक पैपराजो अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आप डेकोरेटेड आरके स्टूडियो को देख सकते हैं।

परिसर के आसपास के पेड़ों को भी रोशनी से सजाया गया। स्टूडियो की कई तस्वीरें, जो मुंबई के चेंबूर में हैं, सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने कहा, "इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ सुपरस्टार एक-दूसरे से शादी कर रहे हैं!!!! क्या इससे ज्यादा प्रतिष्ठित हो सकता है?" एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "बहुत सुंदर।" एक अन्य प्रशंसक ने भी कहा, "इंतजार नहीं कर सकता।"

इससे पहले रविवार को, बांद्रा में रणबीर कपूर के नए निर्माणाधीन घर को भी रोशनी के तारों से सजाया गया था। कृष्णा राज बंगले के कई वीडियो, जो वर्तमान में निर्माणाधीन है, में श्रमिकों को बंगले को एलईडी स्ट्रिंग लाइट से सजाते हुए देखा गया है। रणबीर, आलिया और नीतू कपूर पहले भी कई बार साइट का दौरा कर चुके हैं।

हालांकि इस जोड़े ने अपनी शादी की तारीख के बारे में चुप्पी साध ली है, लेकिन यह बताया गया है कि उनकी शादी की रस्मे यह आरके हाउस में 13 अप्रैल से 4 दिनों तक चलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल 17 अप्रैल को मुंबई के लग्जरी होटल ताजमहल पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन की मेजबानी करेगा।

दोनों ने 2018 में सोनम कपूर के शादी के रिसेप्शन में एक कपल के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। यह जोड़ा अपने रिश्ते के बारे में मुखर रहा है - एक साथ कई छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की है।

आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय भी हैं।

Related News