इंटरनेट डेस्क|अजय देवगन-रणबीर कपूर स्टारर फिल्म जिसका शीर्षक अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है, को रिलीज़ डेट मिल गई है। दोनों अभिनेताओं को सिल्वर स्क्रीन पर साथ लाने वाली यह फिल्म 25 दिसंबर 2020 को रिलीज़ होगी। 'प्यार का पंचनामा' निर्देशक लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग 2019 के मध्य में शुरू होगी।

हालाँकि यह पहली बार नहीं है जब रणबीर और अजय किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। इस से पहले दोनों कलाकार 8 साल पहले 2010 में प्रकाश झा की राजनीतिक थ्रिलर फिल्म 'राजनीती' में नजर आये थे जहाँ पर दोनों ने भाइयों का किरदार निभाया था जो कि जन्म के समय अलग हो गए थे।

कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर लव रंजन की 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' देखकर इतने प्रभावित हुए कि अपने आगामी प्रोजेक्ट में उनको शामिल करने के लिए उनसे बात की और इसके बाद रणबीर कपूर इस फिल्म में शामिल हुए। अब रणबीर की अजय देवगन के साथ केमिस्ट्री देखना रोमांचक होगा।

अगर ख़बरों की मानें तो अजय देवगन और रणबीर कपूर स्क्रीन पर पिता-पुत्र का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हालाँकि अजय देवगन के फैंस अपने पसंदीदा स्टार को पर्दे पर पिता की भूमिका निभाते हुए देखकर खुश नहीं है क्योंकि उन्हें लगता है कि इस रोल के लिए अजय अभी छोटे है।

अगर रणबीर कपूर की बात करें तो इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' के लिए रणबीर कपूर की काफी तारीफ की जा रही है। फिल्म घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का कारोबार कर चुकी है और फिल्म में बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े है। अब रणबीर कपूर अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ अयान मुख़र्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और संजय दत्त के साथ 'शमशेरा' में नजर आएंगे।

वहीं अजय देवगन इन दिनों धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग में बिजी है वहीं अजय अपने होम प्रोडक्शन में फिल्म 'हेलीकाप्टर ईला' की शूटिंग भी कर रहे है जिसमें उनकी पत्नी काजोल मुख्य भूमिका में है।

Related News