मौनी रॉय जानीमानी अभिनेत्री है। उन्होंने शुरुआत छोटे पर्दे से की और आज अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वे एकता कपूर के सीरियल 'क्यूंकी सास भी कभी बहू थी' में नजर आई थी। इसमें उन्होंने कृष्णा तुलसी की भूमिका निभाई थी।

आज वे अपना जन्मदिन मना रही है। मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में हुआ था। उन्होंने शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की और इसके बाद वे कई टीवी सीरियलस में नजर आई। आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

मौनी रॉय अपनी ज्यादातर कमाई टीवी सीरियल, फिल्म, विज्ञापन और सोशल मीडिया ब्रैंड प्रमोशन के जरिए होती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे एक शो के लिए कम से कम 30 से 40 लाख रुपये चार्ज करती हैं। गोल्ड फिल्म के लिए उन्होंने लगभग एक करोड़ रुपये फीस ली थी।

मौनी रॉय के पास मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत लगभग दो करोड़ रुपये है। मौनी रॉय के पास दो लग्जरी कारे हैं। इसमें बीएमडब्ल्यू और मिनी कूपर कार कार हैं। बात उनकी सलाना कमाई की करें, तो ये लगभग एक करोड़ के आसपास बताई जाती है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी नेट वर्थ दस करोड़ से ज्यादा है।

Related News