णबीर कपूर और आलिया भट्ट की गिनती भी बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ियों में से एक है। दोनों की शादी इंडस्ट्री और उनके फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती है. आलिया और रणबीर की शादी को लेकर उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. उनकी शादी की तारीख पर अभी भी काफी समय से चर्चा हो रही है और अब अगर रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर-आलिया आरके स्टूडियो में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। चेंबूर, मुंबई।

आलिया भट्ट की फैमिली और करीबी उनकी शादी में शामिल होने वाले हैं। ईटाइम्स से बातचीत में इस बारे में एक सूत्र ने बताया है- 'आलिया भट्ट के नाना एन राजदान उन्हें रणबीर कपूर से शादी करते हुए देखना चाहते हैं। जिसके चलते 17 अप्रैल को जल्दबाजी में शादी करने का फैसला लिया गया है. दोनों के परिवार के साथ ही इंडस्ट्री के करीबी और दोस्त ही शादी में शामिल होने वाले हैं. दोनों आरके स्टूडियो में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। साथ ही अब तक इससे ज्यादा कुछ भी प्लान नहीं किया गया है।

'इस कार्यक्रम को ज्यादा बड़ा रखने की कोशिश नहीं की गई है. क्योंकि दोनों परिवार रणबीर और आलिया को पहले ही गोद ले चुके हैं। यह एक छोटा सा गेट-टुगेदर होने जा रहा है, जिसमें दोनों आलिया के नाना की इच्छा पूरी करने के लिए पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। है। रणबीर-आलिया या उनके परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. हालांकि हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट से अपनी शादी पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था कि- 'मुझे किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं अपनी शादी की तारीख मीडिया को बता दूं। लेकिन मैं आपको इतना जरूर बता सकता हूं कि मैं और आलिया दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही शादी कर लेंगे।

Related News