रकुल प्रीत सिंह ने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस को आखिरी बार थैंक गॉड में देखा गया था जो बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही। अभिनेत्री से उस बहस को देखने के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्होंने साझा किया कि महामारी ने लोगों को दुनिया के विभिन्न हिस्सों से सामग्री के बारे में चर्चा करने के लिए प्रेरित किया है।

बता दे की, अभिनेत्री ने कहा, "सिनेमा भावनाओं की भाषा है, न कि सीमाओं की। बातचीत तो अब शुरू हो गई है लेकिन श्रीदेवी और तब्बू जैसे दिग्गज सितारे साउथ में काम कर चुके हैं. ऐसी कई फिल्में हैं जो तब और अब की रीमेक हैं। आज वे ऊंचाई पर पहुंच गए हैं इसलिए हम चर्चा कर रहे हैं। मगर महामारी ने हमें पश्चिम, कोरियाई या क्षेत्रीय सामग्री के बारे में चर्चा करने के लिए मजबूर कर दिया है।

रकुल ने जवाब दिया, "यह सिर्फ एक चरण है। लोग उन चीजों के बारे में लिखना पसंद करते हैं जो काम नहीं कर रही हैं। लेकिन एक उत्पाद के पीछे बहुत प्रयास करना पड़ता है। आज, दक्षिण फिल्में काम कर रही हैं लेकिन हम केवल यहां रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में बात कर रहे हैं। अन्य नहीं 'यहां रिलीज न करें और काम न करें। महामारी के बाद, दर्शकों का स्वाद बदल गया है। यह दक्षिण या बॉलीवुड फिल्मों के काम करने के बारे में नहीं है, बल्कि जिस तरह का सिनेमा लोग देखना चाहते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, काम के मोर्चे पर, रकुल प्रीत सिंह की आखिरी फिल्म थैंक गॉड 25 अक्टूबर को दिवाली के एक दिन बाद रिलीज़ हुई थी। इसे इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित किया गया था। अकुल प्रीत को भी साथ देखा गया था वह आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी में भी देखी गई थी, जो 14 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी।

Related News