राखी सावंत, ड्रामा क्वीन मीडिया में सुर्खियाँ बनाना जानती हैं। मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए उसने हमेशा एक विवाद या दूसरे को पाया है। और इस बार उसके पास शादी करने के लिए एक वास्तविक कारण है। उनके हनीमून से लेकर तस्वीरों की संख्या के लिए धन्यवाद जो मीडिया में वायरल हुआ। उसने पुष्टि की कि उसने लोगों से यह कहते हुए शादी कर ली है कि उसने अपनी एकल स्थिति खो दी है अन्यथा उसके पास मीडिया में ऐसी ही तस्वीरें थीं जिन्हें वह ब्राइडल डांसिंग तस्वीरें कहती थी।

उसने अपनी शादी की पुष्टि करते हुए कहा कि उसने एक निजी समारोह में एक एनआरआई से शादी कर ली है। उसने कुछ दिनों में शादी कर ली और जब उससे पूछा गया कि उसने मीडिया में ऐसा क्यों नहीं बताया तो उसने कहा कि वह डर गई थी। फिर उसने अपने पति के बारे में कहा कि वह यूके से है और उसका नाम रितेश है। उसने कहा कि वह अपने वीजा के लिए आवेदन करते समय लंदन लौट आई है, जो प्रक्रिया के तहत लगता है। उसने कहा कि वह इस तरह के एक अद्भुत पति देने के लिए यीशु का शुक्रगुजार है।

उसने कहा कि अब वह टीवी शो बनाने के अपने सपनों को पूरा करेगी और संकेत दिया कि उसका पति इस सपने में उसकी मदद करेगा। उन्होंने कहा कि उनके पति तब से उनके प्रशंसक हैं जब उन्होंने प्रभु चावला के साथ एक टीवी चैनल पर अपना पहला साक्षात्कार देखा। वह व्हाट्सएप और अन्य स्रोतों पर उसके संपर्क में रहा है। उसने कहा कि वह उससे मिलने के तुरंत बाद उसने सोचा कि वह वह आदमी है जिससे वह शादी करना चाहती है। उसने कहा कि उसने उससे शादी करने के लिए कड़ी प्रार्थना की और भगवान ने उसकी इच्छा पूरी की। उसने अपनी हनीमून की तस्वीरें साझा कीं, जहां उसने अपनी मेहंदी और सिंदूर की लाल माला के साथ विदाई दी।

(ये पूरी डिटेल गूगल से ली गई है , हो सकता है ये गलत हो)
अब राखी ने क्लियर क्र दिया है की ये सब फेक है और ये सब फोटो शूट का हिस्सा हे।

Related News