IIFA 2022 की सितारों से सजी रात शुरू हो चुकी है। इस शाम को बॉलीवुड-टाउन के दिग्गज सितारों में से एक ने और भी दमदार बना दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आईफा के ग्रीन कार्पेट पर नोरा फतेही से लेकर सारा अली खान, दिव्या खोसला कुमार तक कई सितारे नजर आए। राखी आईफा 2022 के ग्रीन कार्पेट पर रेड कलर की पैंट और ऑफ शोल्डर टॉप में नजर आईं और उन्होंने पोज दिए मगर इस वजह से उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पपराज़ी वीराल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें राखी सावंत को ग्रीन कार्पेट पर चलते हुए देखा जा सकता है. रेड ऑफ शोल्डर को-ऑर्ड सेट के साथ राखी ने हाई हील्स पहन रखी थी, जिसमें चलते समय उनका संतुलन बिगड़ जाता है और वह नीचे गिर जाती हैं, तभी राखी के बॉयफ्रेंड आदिल उनका हाथ पकड़ कर बचा लेते हैं। राखी सावंत का यह वीडियो सामने आते ही वायरल होने लगा, जिस पर नेटिज़न्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आदिल की सतर्कता और उनकी चिंता की तारीफ की है तो कुछ लोगों ने दोनों का मजाक उड़ाया है. एक व्यक्ति ने लिखा, "वह एक सज्जन व्यक्ति हैं।" दूसरे ने लिखा, "यदि आप उन्हें खुश नहीं देख सकते तो कुछ मत कहो।" इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

Related News