बिजनेस टाइकून ललित मोदी के सुष्मिता सेन के साथ संबंधों की घोषणा ने लगभग सभी को हैरान कर दिया है। सुष्मिता की नवीनतम पोस्ट ने उनकी शादी और सगाई के बारे में अफवाहों को स्पष्ट किया। एक दिन पहले, आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अभिनेत्री को अपनी बेटर हाफ बताते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं।

सुष्मिता ने कई वर्षों से बिजनेस टाइकून के साथ अच्छी दोस्ती साझा की। दूसरी ओर दिवा ने हाल ही में लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ संबंध तोड़ लिया।

अब तक सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन, पिता शुबीर सेन और पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल ने व्यवसायी के साथ अपने नए रिश्ते पर अपनी राय साझा की है। अब इस पर राखी सावंत ने अपना बयान दिया है। खी को हाल ही में पपराज़ी द्वारा स्पॉट किया गया और अभिनेत्री अक्सर उनके साथ कुछ मजेदार बातचीत करती देखी जाती है। अपने नवीनतम आउटिंग के लिए, राखी ने एक फंकी लुक चुना, जिसमें उन्होंने एक बड़ी विग पहन रखी थी।

मस्ती के दौरान जब राखी सावंत से सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह जोड़ी उन्हें पिता और बेटी की तरह दिखती है। उन्होंने कहा "वाह ललित जी क्या हाथ मारा हुआ है, डायरेक्ट सुष्मिता सेन। दरअसल, ललित जी और सुष्मिता को मैंने देखा तो मुझे बाप बेटी लगे। वह एक एक्स मिस यूनिवर्स हैं लेकिन वह कौन हैं?"

जब पैप ने राखी सावंत को बताया कि वह आईपीएल की पूर्व अध्यक्ष हैं, तो उन्होंने कहा, “अब भैया पैसे लेके भागे तो बड़ी बड़ी हीरोइन तो मिलेगी ना भाई। आज कल पैसा नहीं है तो कौन पूछता है। आज कल शकल कौन देखता है।”

बाद में, राखी सावंत ने कहा, "राखी सावंत ऐसी नहीं है राखी सावंत केवल प्यार और सच्चाई के पीछे जाती है, पैसे के पीछे नहीं।"

Related News