प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि मोदी सरकार पिछले साल कृषि क्षेत्र में सुधार करने के लिए तीन कानून लेकर आई थी जिसका किसान लगातार विरोध कर रहे थे। पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद बॉलीवुड सितारों ने भी इस मुद्दे से जुड़े कई ट्वीट किए। इसी क्रम में अब राखी सावंत ने भी अपनी राय दी है। कभी कुछ भी बोलने से पहले सोचने ना वाली राखी ने ऐसा जवाब दिया कि उनकी बेहद तारीफ़ हो रही है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे राखी मोदी के कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान पर अपने कमेंट्स देती हुई नजर आ रही है। जब राखी से पूछा गया कि मोदी जी ने किसान कानून वापस ले लिया है, इस पर आपका क्या कहना है? इस पर राखी ने जवाब दिया “बधाई. चलो अब किसान सब लोग खुश रहेंगे और ये बॉर्डर पर आंदोलन हो रहा था उन्होंने सही हैंडल किया था। मैं बहुत खुश हूं बिल्कुल सही डिसिजन मोदी जी ने लिया है। बहुत पहले ले लेते तो बहुत सारे किसानों की जान नहीं जाती। उनको हंगर स्ट्राइक भी नहीं करनी पड़ती। लेकिन मोदी जी आपका बहुत अच्छा निर्णय है। जय जवान जय किसान”

राखी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा है, “राखी बहुत सारे बॉलीवुड एक्टर्स और मोदी से ज्यादा सेंसिबल है।” तो एक अन्य ने लिखा है, “मोदी इसी दिन के इंतजार में था, जब इलेक्शन आएगा तो वापस लेंगे। जिस से कि किसानों के वोट्स मिल सके। स्मार्ट मूव”.


Related News