राखी सावंत की मैरिड लाइफ पर हमेशा सवाल उठते रहे हैं। पहले ऐसा इसलिए था क्योंकि राखी नेअपने पति, रितेश की पहचान को गुप्त रखा था, और अब उनकी पहली पत्नी की वजह से, स्निग्धा की वजह से रितेश एक्सपोज्ड हो गए है। राखी 2019 में जेडब्ल्यू मैरियट में एक गुप्त समारोह में शादी के बंधन में बंधी थी। जब वह बिग बॉस 14 के घर के अंदर थी, तो राखी ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक व्यवसायी से शादी रचाई। उन्होंने यह भी उल्लेख किया था कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा थे और उसका एक बच्चा भी था।

वीकेंड का वार एपिसोड में से एक के दौरान, जब रवीना टंडन ने बेल्जियम से उनकी गर्लफ्रेंड की तरह नकल करके राखी सावंत और रितेश का मजाक उड़ाया था, तो उन्होंने कहा था कि राखी के अलावा उनके जीवन में कोई और नहीं है। कुछ दिनों पहले राखी और रितेश की जोड़ी को नेटिज़न्स पसंद कर रहे थे, उनकी पहली पत्नी के साथ उनकी शादी की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी, जिससे लोग उनके संबंधों पर सवाल उठा रहे हैं। तस्वीर में रितेश को लाल रंग का साफा और लाल रंग की शेरवानी पहने देखा जा सकता है, और उनकी पहली पत्नी को लाल और सुनहरे रंग का लहंगा पहने देखा जा सकता है।

इंडिया फोरम के साथ एक इंटरव्यू में, रितेश की पहली पत्नी, स्निग्धा प्रिया ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया और कहा कि वह NRI नहीं है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि जब उन्होंने शादी की थी तब रितेश का परिवार भी अच्छी स्थिति में नहीं था। स्निग्धा ने कहा: "जहाँ तक मैंने देखा है, परिवार भी ठीक स्तिथि में नहीं था। शादी से पहले उनके पास स्मार्टफोन भी नहीं थे। उन्होंने अपनी सैलरी 4 लाख बताई लेकिन मुझे पता चला कि यह भी एक झूठ था। "

स्निग्धा ने यह भी उल्लेख किया कि वह राखी के सामने रितेश को बेनकाब करने के लिए बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करना पसंद करेंगी। यह कहते हुए कि वह पैसे के लिए कुछ भी कर सकता है, स्निग्धा ने कहा: वह पैसे के लिए बहुत कुछ कर सकता है। अगर उसे (राखी) से ज्यादा अमीर कोई मिल जाए तो वह पलक भी नहीं झपकाएगा और उसे छोड़ देगा। अगर शमिता उसे सिग्नल देती है, तो वह एक सेकंड के लिए भी नहीं सोचेगा।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत के पति, रितेश की पहली पत्नी, स्निग्धा प्रिया ने कहा था कि वह रितेश से अलग हो गई थी, जब उसने उसे चार घंटे तक लगातार बेल्ट से पीटा था। स्निग्धा ने यह भी कहा था कि वह और रितेश चेन्नई में रहते थे, और 2017 में, उसने उससे अलग होने का फैसला किया था। अपनी शादी के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, स्निग्धा ने खुलासा किया था कि उनके परिवार ने रितेश को 25 लाख रुपये का दहेज दिया था जब उसने दावा किया था कि वह IIT (भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान) का पूर्व छात्र है।

Related News