बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत भले ही फिलहाल फिल्मों में काम नहीं कर पा रही हैं, लेकिन इसके बावजूद वह सुर्खियों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और हर दिन राखी सावंत कुछ ऐसा करती हैं जो चर्चा का विषय बन जाता है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत को लगातार कुछ तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है।

आपको बता दें कि राखी सावंत ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्हें पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है, और हाल ही में कुछ दिनों पहले राखी सावंत को सर्वश्रेष्ठ डांसर के लिए दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है, इन तस्वीरों को राखी सावंत ने अपने अधिकांश इंस्टाग्राम पर साझा किया है खाते हैं, तब से लोग उसका मजाक उड़ा रहे हैं।

राखी सावंत की इन तस्वीरों को देखने के बाद, सोशल मीडिया पर लोग राखी सावंत को यह कहते हुए ट्रोल कर रहे हैं कि आपने यह पुरस्कार अपने लिए अपने पैसे से खरीदा है इसलिए आपको यह पुरस्कार दिया गया है, अन्यथा आप इस पुरस्कार के लिए योग्य नहीं हैं, इसलिए कुछ उपयोगकर्ताओं ने यहां तक कहा कि उद्योग शायद पागल हो गया है, इसीलिए उसे यह पुरस्कार दिया जा रहा है।

Related News