'बिग बॉस 14' की फाइनलिस्ट राखी सावंत, जिन्हें कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है, अब उनके फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के एक खिलाफ एक वीडियो को शेयर करने के बाद 'नेशनल क्रश' घोषित किया गया है। राखी ने 1947 में भारत की आजादी पर अपनी टिप्पणी के बाद एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया जिसमें कंगना को माइक पर बोलते हुए देखा जा सकता है।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर लिया और एक एडिटेड वीडियो शेयर किया जिसमें कंगना को बोलते हुए देखा जा सकता है, हालांकि, क्लिप में उनकी आवाज के बजाय कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "देश की गद्दार है दीदी"। कुछ ही समय में, सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किया और ये वीडियो एक नया मीम कंटेंट बन गया। कंगना के खिलाफ बोलने के लिए राखी के फैन्स ने उनकी तारीफ की।

पोस्ट के नीचे कई लोगों ने फायर और हंसी के इमोजी बनाए। एक फैन ने कमेंट किया, "रेस्पेक्ट फॉर यू राखी," जबकि दूसरे ने उल्लेख किया, "आज राखी सावंत हम सबकी नेशनल क्रश।" एक यूजर ने लिखा, 'OMG क्वीन ऑफ मेम्स राखी जी !!" इस बीच, एक यूजर ने स्टैंड लेने के लिए राखी की तारीफ करते हुए एक कमेंट किया, उन्होंने लिखा, "केवल राखी ही उनके खिलाफ खड़ी हो सकती है।"

हालांकि, लोगों के एक वर्ग ने कंगना का बचाव करने की कोशिश की। उनमें से एक ने लिखा, "ऐसा नहीं है, बहुत गलत है, हमें उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए कि उन्होंने इस उम्र में कितना कुछ हासिल किया, 4 राष्ट्रीय पुरस्कार हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार उन पर गर्व है।" एक अन्य ने लिखा, "यह पूरी तरह से दयनीय है … राखी आप ऐसा क्यों कर रही हैं, यह हास्यास्पद है…। पूरा बॉलीवुड उनसे ईर्ष्या करता है और आप भी राखी … यह शर्मनाक है और आपने ऐसा किया।”

अगर आप परिचित नहीं है तो बता दें कि "वास्तविक स्वतंत्रता" पर कंगना रनौत के विचारों ने काफी हलचल मचाई है। कंगना ने कथित तौर पर कहा था, "भीख मांगने से मिली आजादी असली आजादी नहीं है। हमने 2014 में असली आजादी हासिल की थी।" बाद में, उन्होंने स्पष्ट किया और कहा कि उसने किसी भी स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों का अनादर नहीं किया।उन्होंने कहा कि अगर आजादी को लेकर उनका बयान गलत साबित हुआ तो वह अपना पद्मश्री लौटा देंगी।

Related News