कनिका मान: एक टीवी एक्ट्रेस की तुलना टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद से की जा रही है. जिसकी वजह एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेंस है।

Kanika मान Video: उर्फी जावेद हमेशा अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी के ड्रेसिंग सेंस को कॉपी करना किसी भी हसीना के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है। लेकिन हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने अपने शरीर पर बिना ब्लाउज के साड़ी इस तरह लपेटी कि लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से करने लगे। खास बात यह है कि इस एक्ट्रेस ने न सिर्फ बिना ब्लाउज के साड़ी पहनी बल्कि अपने स्टाइल से ऐसा जादू बिखेरने की कोशिश की कि देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं.

बिना ब्लाउज के देखा
यह टीवी एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कनिका मान हैं। वायरल वीडियो में कनिका मान बिना ब्लाउज के गोल्डन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। बिना ब्लाउज के यह साड़ी पहने एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आईं।


गहने पहनना
वीडियो में कनिका मान हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं। अभिनेत्री को गले में भारी हार, कान में बड़े झुमके और सिर पर मांग टीका पहने देखा गया। इसके साथ ही हाथ में कई चूड़ियां भी पहनी हुई थीं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कनिका खुले बालों के साथ लाइट मेकअप में नजर आईं।

लोगों ने उर्फी जावेद को याद किया
कनिका मान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कनिका के इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया- 'भाई सबको उर्फी का बुखार हो गया है. उर्फी की एक्टिंग।' पांचवें यूजर ने लिखा- 'उर्फी जावेद से प्रेरित है।' छठे यूजर ने लिखा- 'इस उर्फ ​​जावेद का क्या हो गया।'


कई सीरियल में नजर आ चुके हैं
कनिका मान एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह 'गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा' और 'बढ़ो बहू' सीरियल में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वह पंजाबी फिल्म 'रॉकी मेंटल' में नजर आई थीं।

Related News