राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में सुधार के सकारात्मक संकेत दिख रहे हैं और अब उनके भतीजे ने पुष्टि की है कि कॉमेडियन को जल्द ही वेंटिलेटर से बाहर आ जाएंगे।

ETimes से बात करते हुए कुशाल श्रीवास्तव ने कहा कि श्री श्रीवास्तव अंग उपचार पर प्रतिक्रिया कर रहे हैं। "राजू जी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है...लेकिन उनके होश आने की खबरें झूठी हैं। उन्होंने एक दो बार आंखें खोली हैं और हाथ भी हिलाया है, लेकिन यह हमारे लिए पर्याप्त नहीं है, हम चाहते हैं कि वह पूरी तरह से ठीक हो जाएं।" उन्होंने आगे कहा, "उनका स्वास्थ्य धीरे-धीरे बेहतर हो रहा है और डॉक्टर भी कह रहे हैं कि ठीक होने में समय लगेगा। वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टर चाहते हैं कि उन्हें इससे बाहर निकाला जाए, लेकिन तत्काल ऐसी कोई योजना नहीं है। वे उनके स्वास्थ्य में और सुधार के लिए इंतजार कर रहे हैं।" डॉक्टरों के लिए जीवन समर्थन को हटाने के लिए प्रगति पर्याप्त नहीं है। उनके अंग उपचार के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।"

इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि कॉमेडियन को होश आ गया है, और उन्होंने सुधार के संकेत दिखाए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस खबर की पुष्टि की है और अपने निजी सचिव को भी उद्धृत किया है जिसने राजू के स्वास्थ्य में सुधार की पुष्टि की है।

श्रीवास्तव को 10 अगस्त की सुबह दिल का दौरा पड़ा, जब वह दक्षिण दिल्ली के एक जिम में कसरत कर रहे थे और उन्हें एम्स, नई दिल्ली ले जाया गया। 58 वर्षीय कॉमेडियन शिकायत कर रहे थे कि जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो उन्हें बेचैनी महसूस हुई।

Related News